Action India
अन्य राज्य

कोटा से रामगढ़ पहुंचे 134 छात्रों की हुई स्क्रीनिंग, 17 मई तक किए गए होम क्वॉरेंटाइन

कोटा से रामगढ़ पहुंचे 134 छात्रों की हुई स्क्रीनिंग, 17 मई तक किए गए होम क्वॉरेंटाइन
X

रामगढ़ । एएनएन (Action News Network)

दूसरे प्रदेशों से अपने घर लौट रहे छात्रों को प्रशासन लगातार सुविधा मुहैया करा रहा है। रविवार की सुबह डीसी संदीप सिंह और एसपी प्रभात कुमार के नेतृत्व में राजस्थान राज्य के कोटा सेरामगढ़ पहुंचे 134 छात्रों की स्क्रीनिंग की गई। इसके बाद उन्हें बस से उनके घर तक पहुंचाया गया।

डीसी संदीप सिंह ने बताया कि शनिवार की देर रात सभी छात्र ट्रेन से रांची स्टेशन पहुंचे थे। वहीं से उन्हें विशेष बस की सहायता से रामगढ़ लाया गया। सिद्धार्थ टीचर ट्रेनिंग कॉलेज में सभी छात्रों को ठहराया गया। वहीं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सभी की स्क्रीनिंग की गई।
पशुपालन पदाधिकारी राजेश मुर्मू एवं 6 अन्य अधिकारियों की टीम कोटा से विशेष ट्रेन के एस-12 एवं एस-13 कोच से आ रहे 134 छात्र-छात्राओं को लेकर पुनदाग टोल प्लाजा के निकट सिद्धार्थ टीचर ट्रेनिंग कॉलेज में बनाए गए स्क्रीनिंग सेंटर पहुंची। इस दौरान उन्होंने सभी छात्र छात्राओं से बात की एवं घर जाने के बाद अनिवार्य रूप से 14 दिन की होम क्वॉरेंटाइन का पालन करने को कहा।

स्क्रीनिंग सेंटर पर जिला प्रशासन द्वारा सभी छात्रों को रिफ्रेशमेंट उपलब्ध कराते हुए प्रतिनियुक्त की गई मेडिकल टीम के द्वारा सभी छात्र-छात्राओं की स्क्रीनिंग की गई।स्क्रीनिंग होने के बाद जिला प्रशासन द्वारा चिन्हित किए गए अलग-अलग वाहनों से सभी छात्र छात्राओं को होमगार्ड के जवानों एवं जिला के अन्य कर्मियों द्वारा एस्कॉर्ट करते हुए अलग-अलग प्रखंडों में उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाया गया।

Next Story
Share it