Action India
अन्य राज्य

एसडीओ ने कृषि क्षेत्र में हो रहे कार्यो का लिया जायजा

एसडीओ ने कृषि क्षेत्र में हो रहे कार्यो का लिया जायजा
X

रामगढ़ । एएनएन (Action News Network)

अनुमंडल पदाधिकारी कृतिश्री ने गोला प्रखंड के सभागार में कृषि उद्यमी, एफपीओ के प्रतिनिधि, जेसलपीएस द्वारा गठित उत्पादक समूह एवं रजरप्पा किसान प्रोड्यूसर कंपनी लिमिटेड के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

उन्होंने शनिवार को कृषि क्षेत्र में हो रहे कार्यों की विस्तारपूर्वक समीक्षा की। बैठक के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने मौजूद विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों से उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली। इसके साथ ही उन्होंने उत्पाद की विशेष ब्रांडिंग के लिए किसानों के साथ भी चर्चा की।

अनुमंडल पदाधिकारी ने मौजूद सभी किसानों से कृषि कार्य में आ रही चुनौतियों पर चर्चा करते हुए उन्हें बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने का निर्देश अधिकारियों को दिया। बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी, गोला, अंचल अधिकारी गोला, जिला कार्यक्रम प्रबंधक, जेसलपीएस, एडीएफ, क्षेत्रीय परियोजना अधिकारी, कृषि विज्ञान केंद्र के निर्देशक, ट्रीफ संस्था के पदाधिकारी, सिंजेंटा फाउंडेशन के प्रतिनिधि, प्रदान संस्था के अधिकारी, रजरप्पा किसान प्रोड्यूसर कंपनी के बोर्ड की डायरेक्टर दीदी, विपणन प्रबंधक एवं सैनर्जी टेक्नोफिन के सदस्यों ने भाग लिया।

Next Story
Share it