Top
Action India

कुल्लू में दिल्ली से आए जमातियों की तलाश शुरू

कुल्लू। एएनएन (Action News Network)

दिल्ली तब्लीगी जमात से विभिन्न स्थानों के लिए निकले जमातियों की कुल्लू पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। पुलिस घर घर पहुंच कर मुस्लिम समुदाय के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी। दिनभर पुलिस स्थानीय पार्षदों को साथ लेकर गली मोहल्लों में इनकी तलाश करती रही।

दिल्ली तब्लीगी जमात से सैंकड़ों की संख्या में जमातीए देश के अलग अलग भागों में अपने समुदाय के प्रचार के लिए निकल गए हैं। मरकज़ से निकले लोग मानव बम की भांति बन चुके हैं। प्रदेश पुलिस ने प्रदेश व जिला की सीमाएं पूरी तरह सील कर चुकी है। बाबजूद इसके कई लोग चौरी छुपे प्रदेश में प्रवेश करते पकड़े गए हैं। ऐसे में अगर मरकज़ से आए लोग प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में प्रवेश कर जाते हैं तो स्थिति भयानक हो सकती है।

प्रदेश में कोरोना के मामले नहीं आने से लोग चैन की सांस ले रहे थे लेकिन मरकज़ से निकले लोगों के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद प्रदेश के लोग ही नहीं प्रशासन व पुलिस भी परेशान हो गई है।पुलिस प्रशासन द्वारा कई टीमें गठित की गई हैं जो कि गली मोहलों में पहुंच रही है। आखाड़ा बाजार स्थित श्री राम गली, आखाड़ा बाजार व इनर आखाड़ा बाजार, रामशिला में पुलिस पहुंची व पुलिस ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से पूछताछ की व साथ ही मालिक मकान के भी नम्बर नोट किए। पुलिस की इस तरह की दबिश के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

Next Story
Share it