Top
Action India

बकरी चराने गया युवक नहीं लौटा तो पहाड़ों में रातभर ग्रामीणों ने चलाया सर्च अभियान

बकरी चराने गया युवक नहीं लौटा तो पहाड़ों में रातभर ग्रामीणों ने चलाया सर्च अभियान
X

अलवर । Action India News

सदर थाना क्षेत्र के हाजीपुर ड़ड़ीकर गांव के पहाड़ों में बकरी चराने गया एक युवक शनिवार की शाम से लापता हो गया। जबकि बकरी शाम होते ही गांव लौट आई। युवक के लापता की सूचना के बाद से सेकड़ो की संख्या में ग्रामीण पहाड़ो में रात भर से युवक की तलाश कर रहे है।

ग्रामीण हरीश पटेल ने बताया कि डडीकर ढाणी निवासी कृभ 28 वर्षीय बनवारी पुत्र रूप राम गुर्जर रोजाना की तरह पहाड़ों में सुबह बकरी चराने गया था। जिसे अन्य बकरी चराने वालों ने पहाड़ पर अंतिम बार दोपहर 3 बजे देखा था। शाम 5 बजे के बाद बकरिया पहाड़ से उतर कर गांव में अपने आप आ गई लेकिन बकरी चराने वाले के नहीं आने पर ग्रामीणों ने उसे तलाशना शुरू किया।

जब गांव में बनवारी नहीं मिला तो ग्रामीणों ने पहाड़ों में बनवारी को ढूंढने के लिए रात भर सर्च अभियान चलाया। लेकिन रविवार की सुबह तक बनवारी का कोई पता नहीं चला। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना पुलिस व प्रशासन को दी गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी सहित वन विभाग के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और बनवारी को ढूंढने के प्रयास किए।

ग्रामीणों का यह भी कहना है कि पहाड़ में जिस रास्ते से होकर बकरीया गांव में आई थी। उस रास्ते पर कुछ दिन पूर्व ही बाघ ने एक बकरे का शिकार किया था। उन्होंने बताया कि इस पहाड़ पर बाघ और बाघिन कुछ समय से विचरण कर रहे हैं। उन्हें बनवारी की तलाश के दौरान कच्चे रास्ते पर बाघ के पग मार्ग भी मिले हैं।

Next Story
Share it