Top
Action India

राजकीय महाविद्यालय में सुरक्षा गार्डों को हेकड़ी दिखाना पड़ा महंगा

राजकीय महाविद्यालय में सुरक्षा गार्डों को हेकड़ी दिखाना पड़ा महंगा
X

जींद। एएनएन (Action News Network)

स्कूली छात्र को राजकीय महाविद्यायल में घुस कर गार्डों को हेकड़ी दिखाना महंगा पड़ गया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने युवक की सार्वजनिक तौर पर हेकड़ी निकाल दी। मामले को बिगड़ता देख युवक ने न केवल पुलिसकर्मियों से कान पकड़ कर माफी मांगी बल्कि गार्डों से भी जाकर माफी मांग कर पीछा छुडवाया और भविष्य में राजकीय महाविद्यालय में न घुसने की कसम खाई।

सोमवार दोपहर को एक स्कूली छात्र ने राजकीय महाविद्यालय में घुसने का प्रयास किया। गेट पर मौजूद सुरक्षा गार्डों ने युवक से आई कार्ड दिखाने को कहा। जिस पर युवक बिफर गया और सुरक्षा गार्डों के साथ गाली गलौच करते हुए एक सुरक्षा गार्ड का गिरेबान तक पकड़ लिया। गेट पर हंगामा होते देख राजकीय महाविद्यालय में तैनात पीसीआर चार मौके पर पहुंच गई। जिस पर युवक का साथी फरार होने में कामयाब हो गया और एक युवक को पीसीआर कर्मियों ने काबू कर लिया। जिस पर कालेज के बीच युवक की अच्छी खासी छित्तर परेड हुई। मामला थाने तक तथा परिजनों तक ले जाने की बात हुई तो युवक के पसीने के छूट गए। जिस पर युवक ने पीसीआर कर्मचारियों के सामने कान पकड़ कर भविष्य में किसी के साथ दुव्र्यवहार न करने की माफी मांगी।

पीसीआर चार की इंचार्ज सरोज ने बताया कि युवक स्कूल का छात्र था और जबरदस्ती कालेज में घुस रहा था। सुरक्षा गार्डों ने रोका तो उनके साथ हाथापाई की गई। युवक द्वारा माफी मांगने पर चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

Next Story
Share it