Action India

सरपंच की देखरेख में चलाया गया सेनिटेशन अभियान

आर.एस. पुरा। एएनएन (Action News Network)

ब्लॉक आर.एस. पुरा की पंचायत चक आगरा में बुधवार को सेनिटेशन अभियान चलाया गया। पंचायत की सरपंच सपना देवी की अध्यक्षता में चलाए गए इस अभियान के दौरान आर.एस. पुरा के बीडीसी चेयरमैन तरसेम कुमार शर्मा मुख्य तौर पर मौजूद थे।इस दौरान घर-घर जाकर दवाई का छिड़काव किया गया और लोगों को जागरूक किया गया कि वह अपने घरों को पूरी तरह से साफ सुथरा रखें।

इस मौके पर सरपंच सपना देवी ने कहा कि कोरोना वायरस का प्रकोप कम करने के लिए आज पंचायत के अधीन आते सभी गांवों में घर-घर जाकर दवाई का छिड़काव किया गया है।उन्होंने कहा कि इस अभियान को आने वाले दिनों में भी जारी रखा जाएगा। उन्होंने पंचायत के लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने घरों में ही रहंे और केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए नियमों का पूरी तरह से पालन करें। वहीं चेयरमैन तरसेम लाल शर्मा ने कहा कि ब्लॉक के अधीन आती सभी पंचायतों में दवाई का छिड़काव किया जा रहा है और अब तक 16 पंचायतों को सेनिटाइज किया जा चुका है।

उनहोंने कहा कि जो पंचायतें रह चुकी हैं उन्हें भी जल्द सेनिटाइज किया जायेगा। उन्होंने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह सरकार के निर्देशों का पूरी तरह से पालन करते हुए अपने घरों में ही रहें और बार-बार अपने हाथ साबुन के साथ साफ करें। इस मौके पर मोहन लाल शर्मा, नायब सरपंच रंगनाथ, पूर्व सरपंच जगदीश राज, लवली शर्मा तथा विनोद चौधरी सहित अन्य लोग भी मौजूद थे।

Next Story
Share it