Action India
अन्य राज्य

भीषण सड़क हादसे में दो आरक्षक की मौत

भीषण सड़क हादसे में दो आरक्षक की मौत
X

सिवनी । एएनएन (Action News Network)

मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के थाना लखनवाडा अंतर्गत हाइवे मिडवे ट्रीट रेस्टारेंट के पास सोमवार देर रात्रि सडक दुर्घटना में पुलिस लाइन में पदस्थ छिंदवाडा(चांद)निवासी दो आरक्षक की मौत हो गई। जिनका जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश खरपुसे ने मंगलवार सुबह जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की देर रात्रि जिला मुख्यालय से छिंदवाडा जाने वाले मार्ग पर थाना लखनवाड़ा अंतर्गत ग्राम बम्होडी-कातलबोड़ी के मध्य स्थित हाइवे मिडवे ट्रीट के पास सिवनी आ रहे एक डम्पर ने दोपहिया वाहन में सवार छिंदवाडा जिले के चांद ग्राम के निवासी आरक्षक जगन्नाथ चौरे तथा सुंदरलाल गढ़वाल को टक्कर मार दी। जिससे घटना स्थल पर ही दोनो की मौत हो गई।

आगे बताया गया कि दोनों आरक्षक पुलिस लाइन सिवनी में पदस्थ थे। दुघर्टना की जानकारी मिलने के बाद लखनवाड़ा थाना प्रभारी व स्टॉप दुघर्टना स्थल पर पहुंचा और अग्रिम कार्यवाहियां कर मृतक आरक्षकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय सिवनी पहुंचाया गया। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है वहीं पुलिस ने डम्पर को अपने कब्जे में लेकर ड्रायवर की तलाश प्रांरभ कर दी है।

Next Story
Share it