Action India

सेरी ए: इंटर मिलान ने ब्रेशिया को 6-0 से दी करारी शिकस्त

सेरी ए: इंटर मिलान ने ब्रेशिया को 6-0 से दी करारी शिकस्त
X

मिलान । एएनएन (Action News Network)

इंटर मिलान ने बुधवार देर रात खेले गए सेरी ए मुकाबले में ब्रेशिया को 6-0 से करारी शिकस्त दी। इंटर मिलान ने पूरे मैच में प्रभावी प्रदर्शन किया और सभी छह गोल छह अलग-अलग खिलाड़ियों द्वारा किए गए।

इस मुकाबले की शुरुआत से ही एंटोनियो कॉन्टे की अगुवाई वाले मिलान ने आक्रामक रुख अपनाया, जिसका फायदा भी टीम को जल्द ही मिल गया। एशली यंग ने मैच के पांचवें मिनट में ही गोल कर मिलान का खाता खोला।

इसके बाद मैच के 20 वें मिनट में, इंटर मिलान को पेनल्टी मिली और एलेक्सिस सांचेज ने कोई गलती नहीं करते हुए पेनल्टी को गोल में बदलकर अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया। पहले हाफ के समापन से ठीक पहले, डैनिलो डी अम्ब्रोसियो ने गोल कर मिलान को तीसरी सफलता दिलाई और स्कोर 3-0 हो गया।

दूसरे हाफ में भी, इंटर मिलान ने आक्रामक खेल दिखाया और ब्रेशिया पर पूरी तरह से हावी होते हुए गोल करता रहा। दूसरे हाफ में मिलान के लिए रॉबर्टो गाग्लियार्डिनी, क्रिस्चियन एरिकसेन और एंटोनियो कैंड्रेवा ने एक-एक गोल कर मिलान को 6-0 से जीत दिला दी।

सेरी ए अंकतालिका में 64 अंकों के साथ इंटर मिलान तीसरे स्थान पर है, जबकि जुवेंटस 72 अंकों के साथ शीर्ष पर काबिज है। वहीं लाजियो 68 अंकों के साथ दूसरे नम्बर पर है।

Next Story
Share it