Action India
अन्य राज्य

लखीमपुर-खीरी में तीन पुलिसकर्मियों सहित मिले सात कोरोना संक्रमित

लखीमपुर-खीरी में तीन पुलिसकर्मियों सहित मिले सात कोरोना संक्रमित
X

लखीमपुर-खीरी । एएनएन (Action News Network)

तीन पुलिसकर्मियों सहित सात लोगों में कोरोना की पुष्टि शुक्रवार की सुबह हुई है। इनमें चार प्रवासी मजदूर हैं। सभी को इलाज के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है। डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह के अनुसार शुक्रवार की सुबह 209 रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं, जिनमें सात पॉजिटिव एवं 202 नेगेटिव है।

इनमें तीन पुलिसकर्मी है जो हाल ही में अपने घरों से वापस आए हैं। इनमें पहला पॉजिटिव पुलिसकर्मी जो दिल्ली से वापस आया है। दूसरा पॉजिटिव पुलिसकर्मी जो मेरठ से वापस आया है और तीसरा पॉजिटिव पुलिसकर्मी जो गाजियाबाद से वापस आया है और वर्तमान में सभी क्वॉरेंटाइन मे हैं।

इसी तरह चौथा पॉजिटिव प्रवासी कामगार जो तहसील, थाना एवं ब्लाक मोहम्मदी के ग्राम सदियापुर का निवासी है, हाल ही में दिल्ली से आया है। जो वर्तमान में होम क्वॉरेंटाइन में है। पांचवा पॉजिटिव प्रवासी कामगार तहसील लखीमपुर विकासखंड नकहा थाना खीरी के ग्राम परसा का निवासी है जो हाल ही में दिल्ली से आया है जो वर्तमान में होम क्वॉरेंटाइन में है।

छठा पॉजिटिव प्रवासी महिला कामगार ब्लाक मितौली थाना मैगलगंज के ग्राम कलुआ मोती का निवासी है जो हाल ही में दिल्ली से आई है वर्तमान में होम क्वॉरेंटाइन में है। सातवां पॉजिटिव प्रवासी कामगार तहसील मोहम्मदी के ग्राम बिलावलपुर का निवासी है, जो हाल ही में हरियाणा से आया है और वर्तमान में होम क्वॉरेंटाइन में है।

साथ ही अच्छी खबर यह भी है कि कोविड केयर सेंटर जगसड़ नकहा में भर्ती सात कोरोना संक्रमित प्रवासी कामगार की रिपोर्ट नेगटिव आई है और वर्तमान में पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के चलते आज डिस्चार्ज कर दिया गए हैं। अब तक कुल 94 पॉजिटिव केस जनपद में मिले हैं, जिनमें उपचार उपरांत 81 पॉजिटिव व्यक्ति पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर डिस्चार्ज कर दिए गए और वर्तमान में जनपद में कुल 13 एक्टिव पॉजिटिव केस हैं।

Next Story
Share it