Action India
अन्य राज्य

शाहजहांपुर : भट्टा मजदूर ने फांसी लगाकर दी जान, संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव

शाहजहांपुर : भट्टा मजदूर ने फांसी लगाकर दी जान, संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव
X

शाहजहांपुर । एएनएन (Action News Network)

कलान थाना क्षेत्र के एक युवक ने लेनदेन को लेकर हुए विवाद के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इसके अलावा एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में खेत से बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कलान क्षेत्र के ग्राम जखिया निवासी छोटेलाल उर्फ विनोद (21) गांव के पास स्थित एक ईंट भट्टे पर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ईट पाथने का काम करता था। रविवार सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने अगरासी गांव के पास छोटेलाल का शव जामुन के पेड़ से लटका देखा। खबर फैलते ही ग्रामीणों व ईट भट्ठे पर काम कर रहे मजूदरों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंचे परिजन शव देख बिलख पड़े। क्षेत्राधिकारी जलालाबाद ब्रह्मपाल सिंह व कलान पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ ने परीजनो व ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिता रामनिवास ने बताया की मृतक सहित परिवार के अन्य सदस्य ईट भट्टे पर ईंट पाथने का काम करते हैं। पिता का कहना है कि शुक्रवार को छोटेलाल का ग्राम जखिया निवासी ठेकेदार रामदास से पैसों को लेकर विवाद हो गया था। रामदास ने काफी गाली गलौज की थी। आरोप है कि विवाद के चलते छोटेलाल ने यह कदम उठाया है।

दूसरी घटना कलान क्षेत्र के गांव चौरावगर की है। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने रविवार सुबह गांव के रहने वाले मुकेश (21) का शव गांव से कुछ दूर एक खाली पड़े खेत में पड़ा देखा। खेत में शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर फोरेंसिक टीम व कलान पुलिस मौके पर पहुंची। टीम ने साक्ष्य इकट्ठा किये। पुलिस ने परीजनों से पूछताछ की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं मृतक के पिता प्रेमपाल ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। जिस पर पुलिस ने युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। कोतवाल सुनील शर्मा ने बताया कि जखिया निवासी युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परीजनों द्वारा ठेकेदार पर आरोप लगाया गया है। इसके अलावा चौरावगर गांव में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ है। दोनों शवो का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट के आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Next Story
Share it