Select Page

शरद रेड्डी की जमानत याचिका पर 7 जनवरी तक सुनवाई टली

शरद रेड्डी की जमानत याचिका पर 7 जनवरी तक सुनवाई टली

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज

दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली शराब घोटाला मामले के आरोपित शरद रेड्डी की जमानत याचिका पर सुनवाई टाल दी है। आज शरद रेड्डी की ओर से वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने आंशिक दलीलें रखीं। स्पेशल जज एमके नागपाल ने जमानत याचिका पर 7 जनवरी को अगली सुनवाई करने का आदेश दिया।

सुनवाई के दौरान सिब्बल ने कहा कि रेड्डी के खिलाफ मनी लांड्रिंग का मामला नहीं बनता है। इसको देखते हुए उसे जमानत दी जानी चाहिए। ईडी की ओर से पेश वकील ने कहा कि इस मामले में अभी जांच चल रही है। मामले में चार्जशीट भी दाखिल नहीं हुआ है। दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने कहा कि इस मामले में गिरफ्तार कई लोगों ने जमानत याचिका दाखिल की है। इस लिए कोर्ट 7 जनवरी को जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। कोर्ट इस मामले के आरोपित समीर महेंद्रू की जमानत याचिका पर 9 जनवरी को सुनवाई करेगा।

ईडी की तरफ से कहा गया है कि मामले में जांच अभी चल रही है। ईडी ने कोर्ट को बताया था कि शरद रेड्डी ने कंप्यूटर सर्वर में छेड़छाड़ की थी। ईडी के मुताबिक दोनों आरोपितों ने विजय नायर और दूसरे आरोपितों के साथ मिलकर शराब नीति बनाई और शराब माफिया को बढ़ावा दिया। वहीं 31 रिटेल में से 29 लाइसेंस कुछ ही लोगों को दे दिए।

Latest News

Advertisement

Advertisement