Action India

सांसद केपी यादव का कसरत करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सांसद केपी यादव का कसरत करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
X

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराने वाले केपी यादव का वीडियो चर्चा में

शिवपुरी । Action India News

गुना-शिवपुरी सांसद और भाजपा नेता केपी यादव का कसरत करते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सांसद केपी यादव द्वारा की जा रही कसरत को लोग सराह रहे हैं। सांसद केपी यादव वैसे भी इन दिनों चर्चा में है कारण ज्योतिरादित्य सिंधिया का भाजपा में आना। बताया जाता है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में आने के बाद वह अंदर ही अंदर नाखुश है और पिछले दिनों तो वह पार्टी की वर्चुअल बैठक में पहुंचे भी नहीं थे बाद में दूसरी बैठक में शामिल हुए।

सांसद केपी यादव राजनीतिक रूप से इस समय चर्चा में हैं साथ ही अब अब उनका सोशल मीडिया पर कसरत करने का वीडियो वायरल होने के बाद वह फिर से चर्चा में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सांसद केपी यादव टायर उठाते हुए कसरत कर रहे हैं। साथ ही पुश अप मार रहे हैं।

गौरतलब है कि सांसद केपी यादव गुना संसदीय क्षेत्र में वर्ष 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान बतौर भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे थे और कांग्रेस के उस समय के बड़े लीडर ज्योतिरादित्य सिंधिया को 1 लाख 25 हजार मतों से हरा दिया था तब से ही सांसद केपी यादव चर्चा में है।

Next Story
Share it