Action India

जनता एवं सरकार के संयुक्त प्रयासों से होंगे कामयाब- साहनी

जम्मू । एएनएन (Action News Network)

शिवसेना बाला साहेब ठाकरे जम्मू-कश्मीर ईकाई ने गरीब एवं असहाय लोगों को राशन बांटने के अभियान को जारी रखते हुए शुक्रवार को जम्मू के बाड़ी ब्राह्मणा में करीब 100 लोगों को सूखा राशन बांटा। इस दौरान पार्टी प्रदेशाध्यक्ष मनीश साहनी ने जनता से कहा कि लाकडाउन के दौरान सरकार के निर्देशों का पूर्ण पालन करें क्योंकि सरकार एवं जनता के संयुक्त प्रयासों से ही करोना को भयंकर महामारी बनने से रोका जा सकता है ।

साहनी ने चिन्हित किए गए रेड जोन एवं हॉटस्पॉट इलाकों को सीज करने के साथ मरीजों के आने का इंतजार न करते हुए घरों में पहुंच जांच करने एवं जांच क्षमता को बढ़ाने की अपील की गई ।साहनी ने कहा कि हमें हर हाल में करोना को भयंकर रूप लेने से रोकना है। साहनी ने कहा कि हमारी करोना संक्रमण के जांच की रफ्तार बहुत धीमी है जिस पर सरकार को संज्ञान लेने की जरूरत है।

पर्याप्त आंकड़ों के अनुसार मार्च माह से आज तक 135 करोड़ की जनसंख्या वाले देश में मात्र डेढ़ लाख के करीब लोगों की जांच हो पाई है जिसमें 30 हजार के करीब लोग मात्र महाराष्ट्र से है और जम्मू.कश्मीर का आंकड़ा 3000 से भी कम है। साहनी ने कहा कि तमाम राज्य एवं केन्द्र सरकार इस पर काम कर रही है। वहीं साहनी ने जनता से जरूरतमंदों को ही राशन लेने की अपील की। इस मौके पर राज्य सचिव राज सिंह, सहसचिव राजू सलारिया, पवन सिंह उपस्थित थे।

Next Story
Share it