Select Page

शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम पर साधा निशाना

शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम पर साधा निशाना

इस्लामाबाद। एक्शन इंडिया न्यूज

आईसीसी टी 20 विश्व कप में जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की चौंकाने वाली हार से निराश पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बाबर आजम एंड कंपनी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें डर था कि ऐसा ही कुछ होगा। बता दें कि अख्तर ने पहले भविष्यवाणी की थी कि पाकिस्तान पहले दौर में ही बाहर हो सकता है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसका कैप्शन उन्होंने दिया, “औसत मानसिकता, औसत परिणाम। यही वास्तविकता है, इसका सामना करें।”

वीडियो में उन्होंने कहा, “बहुत ही शर्मनाक। औसत खिलाड़ियों और टीम प्रबंधन का चयन करते रहो। यह परिणाम है। मैं सुपर निराश हूं। मेरा मतलब जिम्बाब्वे के खिलाफ हारना है? अब आप आसानी से क्वालीफाई भी नहीं करने वाले हैं।”

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में जिम्बाब्वे ने विश्वकप का बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान पर 1 रन से रोमांचक जीत दर्ज की। इस सांस रोक देने वाले मुकाबले में जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 20 ओवर में 8 विकेट पर 130 रन बनाए थे। जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन ही बना सकी। जिम्बाब्वे की तरफ से सिकंदर रजा ने 3, ब्रैड एवेंस ने 2, ब्लेसिंग मुजरबानी और ल्यूक जोंगवे ने 1-1 विकेट लिया।

Advertisement

Advertisement