Top
Action India

दुकान का शटर टेढ़ा करके लाखों की चोरी

दुकान का शटर टेढ़ा करके लाखों की चोरी
X

प्रयागराज। एएनएन (Action News Network)

धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेम सरायं बजार में एक दुकान का शटर टेढ़ा करके चोर नकदी एवं कीमती सामान समेत लाखों की सम्पति उठा ले गए। शनिवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सुलेम सराय निवासी निरंकार साहू की घर से कुछ दूर सुलेम सरायं में ही उपकार जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। प्रतिदिन की भांति वह शुक्रवार की रात दुकान बन्द करके चला गया। शनिवार की सुबह पड़ोसियों ने देखा तो उसकी दुकान का शटर टूटा हुआ दिखाई दिया। यह देखते ही लोगों ने दुकानदार निरंकार साहू को सूचना दी। वह चोरी की खबर मिलते ही अपनी दुकान पर पहुंचा और लाखों की चोरी की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।पीड़ित दुकानदार कहना है कि दुकान में रखा लगभग बाहर हजार रुपये नकद एवं काजू, बदाम, मेवा, एवं तेल के कैरट चोर उठा ले गए। लगभग एक लाख से अधिक का सामान चोरी हुआ है। इससे पूर्व भी उसकी दुकान में चार बार चोरी हो चुकी है। व्यापार मण्डल के संयोजक नरेन्द्र खेड़ा ने मांग की है कि प्रशासन पुलिस की निगरानी को और बढ़ाए।

आए दिन हो रही चोरी की वारदातों से व्यापारी मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहे हैं। अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि शनिवार की सुबह एक व्यापारी की दुकान में चोरी की जानकारी के बाद जांच शुरू कर दी गई है। लिखित तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Next Story
Share it