Top
Action India

कोहली सभी युवाओं के लिए एक आदर्श : श्रेयस अय्यर

कोहली सभी युवाओं के लिए एक आदर्श : श्रेयस अय्यर
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि कोहली सभी युवाओं के लिए एक आदर्श हैं, क्योंकि वह कभी भी थकते नहीं हैं और हमेशा एक शेर की तरह ऊर्जावान बने रहते हैं। अय्यर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइव चैट कर रहे थे। अय्यर से चैट के दौरान जब कोहली के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा,"जब भी वह मैदान पर आते हैं तो ऐसा महसूस करते हैं, जैसे कि वह अपना पहला मैच खेल रहे हों। वह कभी भी थकते नहीं है। वह हमेशा शेर की तरह ऊर्जावान रहते हैं। आप उनकी एक अलग बॉडी लैंग्वेज देख सकते हैं।"

उन्होंने कहा,"जब वह अपने साथियों से बात करते हैं या तारीफ करते हैं तो यह वास्तव में एक अद्भुत भावना होती है। वह सभी युवाओं के लिए एक रोल मॉडल हैं।" इस साल की शुरुआत में, अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। श्रृंखला में, उन्होंने दो अर्धशतक और एक शतक लगया था, नतीजतन, बल्लेबाज को अब लगता है कि उन्होंने अपनी हासिल कर ली है।

अय्यर 217 रन बनाने में सफल रहे और यह तीन मैचों की द्विपक्षीय श्रृंखला में चार नंबर के भारतीय बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सर्वाधिक स्कोर रहा । अय्यर ने कहा, "अगर आप उस स्थिति में एक साल से भारत के लिए खेल रहे हैं तो इसका मतलब है कि आपने यह स्थान पक्का कर दिया है। इसके बारे में अधिक सवाल नहीं पूछे जाने चाहिए।" बता दें कि आईपीएल 29 मार्च से शुरू होता तो अय्यर दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व कर रहे होते।हालांकि, कोरोनावायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Next Story
Share it