Top
Action India

कोविड-19 सैंपल लेने गए टीम से एसआई ने किया बदतमीजी

बलरामपुर । Action India News

कोविड 19 टेस्ट के लिए सैम्पल लेने गए मेडिकल टीम से एक उपनिरीक्षक द्वारा बदसलूकी का मामला सामने आया है। मेडिकल टीम ने इस घटनाक्रम की लिखित शिकायत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से की है।

मेडिकल टीम ने संबंधित उपनिरीक्षक पर कार्यवाही की मांग करते हुए कहा है कि यदि कार्यवाही नही होगी तो सैम्पलिंग का काम बंद कर दिया जाएगा। मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन में पदस्थ उप निरीक्षक सुरेंद्र दुबे के पड़ोसी जवान का कोविड जांच रिपोर्ट 16 अगस्त को पॉजिटिव आया था।

जिसके बाद मेडिकल टीम पुलिस लाइन में सैम्पलिंग का कार्य कर रही थी,इसी बीच उपनिरीक्षक ने मेडिकल टीम के साथ गाली-गलौच करते हुए,बदसलूकी कर दी ।मेडिकल टीम में शामिल स्वास्थ्य अमले के कर्मचारियों का आरोप है की उपनिरीक्षक उन पर इतना भड़के की उन्हें चप्पल लेकर मारने भी दौड़ाया।

वही मेडिकल टीम के सदस्यों ने इस मामले की लिखित शिकायत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशान्त कतलम से की है और मामले में कार्यवाही की मांग करते हुए,कार्यवाही नही होने तक कोविड 19 के सैम्पलिंग कार्य को बंद कर दिया है।

वर्तमान में बलरामपुर थाना व आजाक थाना दिनों सील है। दोनों ही कार्यालयों में पदस्थ जवान कोविड 19 से संक्रमित पाए गए थे।जिसके बाद पुलिस महकमे में सैम्पलिंग का कार्य किया जा रहा था ,कल भी सीएएफ के 3 जवानो समेत जिला बल के 2 जवानो की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी।मेडिकल टीम ने अबतक 45 पुलिसकर्मियों के सैम्पल लिए है।

Next Story
Share it