Top
Action India

आजम से मुलाकात के बाद अखिलेश बोले, सरकार बदले की भावना से कर रही काम

आजम से मुलाकात के बाद अखिलेश बोले, सरकार बदले की भावना से कर रही काम
X

सीतापुर। एएनएन (Action News Network)

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को पार्टी नेता आजम खान से मिलने के लिए सीतापुर जेल पहुंचे। बेटे के फर्जी जन्म प्रमाणपत्र बनाने के मामले में बुधवार को रामपुर कोर्ट से न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए रामपुर से सांसद आजम खान अपनी पत्नी डॉ. तजीन फात्मा और बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ सीतापुर जेल में बन्द हैं। आजम और उनके परिवार को कानून व्यवस्था के मद्देनजर गुरुवार तड़के कड़ी सुरक्षा के बीच आज सीतापुर जिला कारागार लाया गया। इसके बाद अखिलेश उनसे मिलने पहुंचे।

जेल में चालीस मिनट की मुलाकात के बाद बाहर निकले अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब से भाजपा सरकार आयी है। तभी से समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान उनके निशाने पर हैं। उन्हें लगातार परेशान करते हुए उन पर झूठे मुकदमें दर्ज कराए गए हैं। आजम खान के परिवार को राजनीतिक षड्यंत्र के तहत जेल भिजवाया गया है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि राजनीति में इस तरह की बदले की भावना उचित नहीं हैं, भाजपा सरकार बदले की भावना से कार्य कर रही है।

जेल के बाहर लगा रहा जमावड़ा

अखिलेश यादव के सीतापुर जेल पहुंचने से पहले काफी संख्या में पुलिस बल व सपा नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। जिले के एकमात्र सपा विधायक नरेन्द्र वर्मा, पूर्व विधायकों में रामपाल राजवंशी, अनूप गुप्ता, महेन्द्र सिंह झींन, मनीष रावत, अनिल वर्मा, राधेश्याम जायसवाल, पूर्व सांसद सुशीला सरोज सहित आदि मौजूद रहे। इससे पहले जिला प्रशासन द्वारा उन्हें नौ लोगों के साथ आजम से मुलाकात करने की अनुमति प्रदान की गई थी। इसी के बाद अखिलेश यादव जिले के सपा नेताओं के साथ जेल में आजम उनकी पत्नी व बेटे अब्दुल्ला आजम से मिल सके।

Next Story
Share it