Top
Action India

छह आरोपित गिरफ्तार, हस्त निर्मित पिस्तौल बरामद

छह आरोपित गिरफ्तार, हस्त निर्मित पिस्तौल बरामद
X

मोरीगांव । एएनएन (Action News Network)

जिले के लाहोरीघाट इलाके के बरसोला थानांतर्गत सापेकाटी गांव से पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से हस्तनिर्मित पिस्तौल और कारतूस बरामद हुए हैं।

गिरफ्तार आरोपितों में सलीमुद्दीन, फखरुद्दीन, अतीक उल इस्लाम, सद्दाम हुसैन, मजबूर रहमान और मजबूर आलम शामिल हैं। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि आरोपित सलीमुद्दीन अपने पांच अन्य साथियों के साथ बुधवार रात सेंट्रो कार (एएस-02एए-7686) से पत्नी के मायके पहुंचा। उसने पत्नी को असलहे के बल पर वहां से उठाकर ले जाना चाहा। मना करने पर उसने ससुर आरज अली को जान से मारने की धमकी दी। इसकी सूचना तत्काल ही लोगों ने थाने में दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सलीमुद्दीन समेत सभी छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पिस्तौल और कारतूस बरामद हुआ। पुलिस को सलीमुद्दीन की पत्नी ने बताया कि उसका पति लगातार उसके साथ अत्याचार कर रहा था। आखिरकार उसने पति के घर को छोड़ना ही बेहतर समझा। वह अपने दोनों बच्चों को लेकर पिता के घर चली आई।

इससे बौखलाए सलीमुद्दीन ने पांच साथियों के साथ ससुराल पहुंचकर जोर जबरदस्ती की। इसके चलते गांव में हंगामा मच गया। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Next Story
Share it