Top
Action India

औद्योगिक नगरी बीबीएन में कोरोना पाॅजिटिव के 19 मामले एक दिन में आये सामने

औद्योगिक नगरी बीबीएन में कोरोना पाॅजिटिव के 19 मामले एक दिन में आये सामने
X

सोलन । एएनएन (Action News Network)

जिला की सबसे बड़ी औद्योगिक नगरी में एक ही दिन के अंदर कोरोना पॉजिटिव मरीजों का ब्लास्ट सामने आया है । क्षेत्र में एक साथ सोमवार को आए 19 कोरोना मामलों से दहशत का माहौल व्याप्त है ।

स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है और प्रशासन के भी हाथ फूल गए हैं । ताजा मामलों में ज्यादातर लोग (क्वारंटीन) एकांतवास नहीं थे, जिससे आने वाले दिनों में परेशानी बढ़ने के आसार नजर आ रहे हैं ।

जिला स्वास्थ्य अधिकारी डा.एनके गुप्ता ने 19 कोरोना संक्रमित मामले प्रकाश में आने की बात कही है । उन्होंने बताया कि 20 सैंपल की रिपोर्ट सोमवार सुबह आई है, जिसमें 19 संक्रमित मिले हैं।

इन सभी संक्रमित लोगों के संपर्क में आए व्यक्तियों की पहचान की जा रही है। इन 19 मामलों में से 5 वह लोग हैं, जो गुल्लरवाला पंचायत के पूर्व प्रधान एवं भाजयुमो नेता के संपर्क में आए थे । जबकि कुछ मामले रैंडम सैंपलिंग से सामने आए हैं।

पंचायत के पूर्व प्रधान के संक्रमित पाए जाने के बाद बीबीएन क्षेत्र में एसडीएम कार्यालय नालागढ़, एसपी कार्यालय बद्दी सहित तीन सरकारी अन्य कार्यालयों को सील कर दिया गया था। अब तक हिमाचल में एक साथ इतने मामले सामने नहीं आए हैं।

सोलन जिले में 19 मामले सामने आने के बाद कुल एक्टिव मामले बढ़कर 30 हो गए हैं । इससे जिले में कोरोना संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 59 पहुंच गई है। प्रशासन के लिए ये बहुत बड़ी चुनौती है जिससे निपटने के भरसक प्रयास स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन करने में जुट गया बताया गया है ।

Next Story
Share it