Top
Action India

सोलन : युवक व युवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

सोलन । एएनएन (Action News Network)

जिले के कंडाघाट और सोलन शहर के कोटलानाला क्षेत्र में वीरवार को युवक व एक युवती द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है। दोनों ही मामलों में घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है । इससे कुछ दिन पूर्व भी एक युवक व युवती ने शहर के अलग - अलग क्षेत्रों में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी । जिसकी अभी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

सोलन के कोटलाना में फंदा लगाने वाली युवती की पहचान पुष्पा उम्र 23 के रूप में हुई है जो सिरमौर जिला की रहने वाली थी और सोलन में एक शोरूम में काम करती थी। सुबह पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कंडाघाट में मृतक की पहचान 21 वर्षीय अर्जुन के तौर पर हुई है। इसने अपने कमरे में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। डीएसपी मुख्यालय योगेश जोशी ने कहा कि पुलिस ने दोनों आत्महत्याओं के मामले में जांच शुरू कर दी है।

अभी तक किसी भी मामले में कोई सबूत हाथ नहीं लगे हैं। कोई सुसाइड नोट या अन्य कोई वजह सामने नहीं आई है । पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज नकर शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Share it