Top
Action India

सरकार कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या को रोकने में नाकाम : कौल सिंह ठाकुर

सरकार कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या को  रोकने में नाकाम : कौल सिंह ठाकुर
X

सोलन । Action India News

प्रदेश में कोरोना से लड़ने की स्थिति क्या है इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद ही होम क्वारन्टीन हो चुके हैं। प्रदेश में एक मई के बाद मामले बढ़े हैं जिससे प्रदेश सरकार की नाकामी सामने आई है ।

सरकार को कोरोना से निपटने के लिए कठोर कदम उठाने चाहिए हैं जिससे जनता में भय की स्थिति उत्तपन्न ना हो । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को सोलन में प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए ये बात कही है।

कौल सिंह ठाकुर ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को भी आड़े हाथों लेते हुए घोटालों वाली सरकार बताया। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में घोटाला हुआ जिसे आनन फानन में गोल मोल कर दिया गया है! उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में हुए कथित घोटाले का ऑडियो वायरल किसने किया, उसके बारे में कोई भी तथ्य सामने नहीं आये हैं।

उन्होंने कहा कि नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री भी इस्तीफा दें। उन्होंने कहा कि दिन प्रतिदिन जयराम सरकार महंगाई बढ़ाती जा रही है। राशन पर सब्सिडी खत्म की जा रही है। पेट्रोल - डीजल की कीमतें बढ़ती जा रही है।

लेकिन प्रदेश की जयराम सरकार आम जनता की जेबों पर डाका डाल रही है। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि पीएम केयर फंड और सीएम केयर फंड के बारे में केंद्र और प्रदेश की सरकार बात ही नही करती है कि कितना पैसा इन खातों में है।

Next Story
Share it