Top
Action India

सोलन : एक माह में पुलिस की फाइलों में कम मामले हुए दर्ज

सोलन । एएनएन (Action News Network)

कोविड -19 के चलते सोलन में पिछले एक माह से नशा तस्करी, शराब तस्करी , लड़ाई झगड़े, और सड़क हादसों के मामलों में कमी आई है तो वहीं कर्फ्यू पालन ना करने वालों के खिलाफ पुलिस ने करीब 86 मामले दर्ज किए हैं ।नशा तस्करी करने वाले लोग चोरी छिपे इस मौके का फायदा उठाने से बाज नहीं आये, किंतु पुलिस की पैनी नजर से भी बच नहीं सके। सड़कों पर वाहनों की आवाजाही बंद होने से दुर्घटनाओं के मामलों में भी कमी दर्ज की गई है।

सोलन पुलिस ने वाहन दुर्घटना का केवल एक मामला ही दर्ज किया है। नशीले पदार्थों की तस्करी के भी मामले काफी हद तक कम हुए देखे गए हैं। लड़ाई झगड़े, जमीन जायदाद व मारपीट जैसे मामले पुलिस की फाइलों तक नहीं पहुंचे हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार शर्मा ने कहा कि पुलिस ने कोरोना महामारी के दौरान भी नशे के तस्करों के खिलाफ मुहिम जारी रखी है और ऐसे लोगों के विरुद्ध खुफिया तंत्र पूरी चौकसी के साथ तस्करी करने वालों को दबोचने में जुटा है।
उन्होंने कहा कि पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभी तक के लॉक डाउन के दौरान 10 मामले दर्ज किए हैं । शराब की तस्करी करते हुए 20 मामले आबकारी अधिनियम के अंतर्गत दर्ज किए गए हैं। इनके अलावा कोई भी बडी दुर्घटना नहीं घटी है जिसमें कोई जान माल का नुकसान हुआ हो।

Next Story
Share it