Action India
अन्य राज्य

कोरोना: समाजवादी कुनबा ने निकलीं पूर्व सांसद डिंपल यादव, जरूरतमंदों को दी भोजन व पानी

कोरोना: समाजवादी कुनबा ने निकलीं पूर्व सांसद डिंपल यादव, जरूरतमंदों को दी भोजन व पानी
X

लखनऊ । एएनएन (Action News Network)

समाजवादी पार्टी(सपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद डिंपल यादव भी शनिवार को राजधानी की सड़कों पर जरूरतमंदों की सेवा में जुटी हुई दिखाई दीं। यह समाजवादी कुनबा की पहली प्रमुख नेता हैं, जो कोरोना आपदा में गरीब व मजदूरों को खाने का पैकेट व पानी का बोतल वितरण करती हुई दिखाई दीं। उनकी इस सेवा भाव को देखकर लोगों ने उन्हें 'धन्यवाद' भी दिया।

गौरतलब है कि इस वैश्विक महामारी कोरोना में हर कोई अपनी क्षमता के अनुसार सेवा भाव में जुटा हुआ है, लेकिन कुछ राजनीतिक पार्टियां इस समय भी राजनीतिक अवसर को तलाश रही हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी रोजना ट्वीट के जरिये केन्द्र व प्रदेश सरकार पर तीखा हमला के जरिये घेरते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन उन्होंने पार्टी से जुड़े लोगों को इस आपदा में सहयोग करने के लिए वैसा अपील नहीं​ किया जो उन्हें एक जिम्मेदारी पार्टी के अध्यक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री के नाते करना चाहिए था।

सपा के लिए शनिवार सुकून भरा रहा है जब शकुंतला मिश्रा विश्वविद्यालय मार्ग पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी पूर्व सांसद डिम्पल यादव वाहनों में भोजन पैकेट व पानी लेकर पहुंच गयी। वे इस दौरान उक्त मार्ग पर आ रहे वाहनों में सवार मजदूरों को पूर्व सांसद डिंपल यादव ने जब भोजन का पैकेट दिया तो उन्होंने अपनी ओर से हाथ हिलाकर उनको धन्यवाद दिया। डिंपल यादव अपने वाहन से और अन्य जगहों पर भी गईं, जहां भी कोई व्यक्ति सड़क पर आते जाते भूखे मिला, उसे उन्होंने भोजन का पैकेट दिया। कुछ जगहों पर लोगों ने उनसे पानी की बोतले मांगी, तो डिंपल ने बढ़कर उनके हाथों तक पहुंचाया।

Next Story
Share it