Top
Action India

अखिलेश को मिली धमकी के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

अखिलेश को मिली धमकी के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
X

शाहजहांपुर। एएनएन (Action News Network)

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को फोन पर मिली धमकी के विरोध में सोमवार को सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। पार्टी के जिलाध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में खिरनी बाग चौराहे पर एकजुट हुए कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ की बढ़ती महंगाई को लेकर गैस सिलेंडर रखकर नाराजगी जताई। इस अवसर राज्यपाल को सम्बोधित सात सूत्रीय ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा।

तनवीर खां ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की चीज खत्म हो चुकी है। जिस कारण अपराधियो के हौंसले बुलंद है और रोज दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं। बुजर्ग महिलाओं से लेकर छोटी बच्चियां तक अब खुद की सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है। केंद्र व प्रदेश सरकार के कार्यकाल में महंगाई चरम सीमा पर पहुंच रही है। देश की जनता महंगाई के बोझ तले दबी जा रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था का नतीजा है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई तथा कन्नौज में हुए कार्यक्रम का माहौल खराब करने का काम किया गया।सपा नेता ने कहा कि अखिलेश यादव की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा व आरएसएस के लोग परेशान हैं और देश तथा प्रदेश का माहौल खराब करना चाहते है। जबकि अखिलेश यादव हर वर्ग व समाज को लोगों को एक साथ लेकर भाईचारा और मोहब्बत का पैगाम देने का काम कर रहे हैं।

कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ रही महंगाई व आवारा पशुओं पर रोकथाम लगाने, कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने, रोजगार देने, महानगर में अतिक्रमण हटाने में हो रहे पक्षपात को रोकना और जद में आये परिवारों को सही मुआवजा देने तथा अखिलेश यादव की सुरक्षा को चाक चौबंद करने तथा धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की।

Next Story
Share it