Action India

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हुए डेविड वार्नर

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हुए डेविड वार्नर
X

सिडनी । एक्शन इंडिया न्यूज़

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। 17 दिसंबर से शुरू होने वाला यह टेस्ट मैच दिन-रात प्रारूप का है। वार्नर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच में ग्रोइन में चोट लग गई थी। इसी कारण वह अंतिम एकदिनी और टी-20 श्रृंखला से बाहर हो गए थे।

वार्नर को पूरी तरह से ठीक होने में अभी 10 दिन और लगेंगे। अब उनकी कोशिश मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में बॉक्सिंग डे से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में वापसी करने की होगी।

एक खेल वेबसाइट से बातचीत में वार्नर ने कहा,"मुझे लगता है कि मैंने कम समय में अच्छी प्रगति की है। मेरे लिए यह अच्छा होगा कि मैं सिडनी में ही रहूं और पूरी तरह से फिट रहने की कोशिश करूं। चोट अब पहले से ठीक है, लेकिन में अपने दिमाग में और अपनी टीम के साथियों को पूरी तरह से संतुष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से फिट हूं। इसमें विकेटों के बीच में दौड़ और फील्डिंग में तेजी शामिल है।"

उन्होंने आगे कहा,"अभी इस समय मुझे लगता है कि मैं अपनी पूरी फिटनेस में नहीं हूं और मुझे 10 दिन और लगेंगे।" ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि वार्नर बॉक्सिंग डे टेस्ट तक फिट हो जाएंगे। उन्होंने कहा, "एक खिलाड़ी जो काफी कुछ कर सकता है वो हैं और वार्नर। वह जहां पहुंचे हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। हम उम्मीद करते हैं कि वार्नर मेलबर्न से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।"

Next Story
Share it