Action India

अबू धाबी टी 10 लीग : कलंदर्स ने टॉम बैंटन को बरकरार रखा

अबू धाबी टी 10 लीग : कलंदर्स ने टॉम बैंटन को बरकरार रखा
X

दुबई । एक्शन इंडिया न्यूज़

इंग्लैंड के क्रिकेटर टॉम बैंटन को अबू धाबी टी 10 लीग फ्रैंचाइजी कलंदर्स ने बरकरार रखा है। टी-10 लीग 28 जनवरी से 6 फरवरी तक शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। लीग आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट किया,"अबू धाबी टी-10 लीग के लिए कलंदर्स ने विस्फोटक सलामी बल्लेबाज टॉम बैंटन को बरकरार रखा है।"

पिछले हफ्ते पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने आगामी टूर्नामेंट के लिए एक आइकन खिलाड़ी के रूप में कलंदर्स के साथ करार किया है। बता दें कि अफरीदी ने 2019 में इसी तरह के समझौते पर हस्ताक्षर किया था, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने लीग में शामिल होने के लिए सभी सक्रिय और सेवानिवृत्त पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए एनओसी जारी करने से इनकार कर दिया था,जिसके कारण उस संस्करण में अफरीदी हिस्सा नहीं ले पाए थे।

टूर्नामेंट के चौथे संस्करण में नई फ्रेंचाइजी पुणे डेविल्स की टीम पदार्पण करेगी। 28 जनवरी से 6 फरवरी तक चलने वाली इस लीग में आठ टीमें हिस्सा लेंगी,जिनमें अबू धाबी, मराठा अरेबियंस, बांग्ला टाइगर्स, डेक्कन ग्लेडियेटर्स, कलंदर्स, दिल्ली बुल्स, नॉर्दर्न वॉरियर्स, पुणे डेविल्स और कर्नाटक टस्कर्स शामिल हैं।


Next Story
Share it