Action India

लॉकडाउन के बावजूद बिना दर्शकों के जारी रहेगा ऑस्ट्रेलियन ओपन

लॉकडाउन के बावजूद बिना दर्शकों के जारी रहेगा ऑस्ट्रेलियन ओपन
X

मेलबर्न। एक्शन इंडिया न्यूज़

आइसोलेशन होटल में कोरोना महामारी का केस आने के बाद विक्टोरियन सरकार द्वारा राज्य में पांच दिनों के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है। बावजूद इसके बिना दर्शकों के ऑस्ट्रेलियन ओपन का आयोजन जारी रहेगा। ऑस्ट्रेलियन ओपन ने एक बयान में कहा,"हम टिकट होल्डर्स, खिलाड़ियों और कर्मचारियों को सूचित कर रहे हैं कि शनिवार 13 फरवरी से शुरू होने वाले पांच दिनों के लिए ऑस्ट्रेलियन ओपन में कोई प्रशंसक नहीं होगा। पूर्ण रिफंड उन लोगों के लिए उपलब्ध होगा जिनके पास इन सत्रों के लिए टिकट हैं और उन्हें सलाह दी जाएगी कि वे रिफंड के लिए जल्द से जल्द आवेदन कैसे करें।"

विक्टोरिया के प्रधानमंत्री डेनियल एंड्रयूज ने शुक्रवार को प्रदेश भर में पांच दिन के लॉकडाउन की घोषणा की। इसके तहत लोग जरूरी सामान खरीदने, सेवा कार्य या काम के अलावा बाहर नहीं निकल सकेंगे। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई ओपन जारी रह सकता है क्योंकि ये लोग अपने कार्यस्थल पर हैं। उन्होंने कहा, 'इसके लिए स्टाफ न्यूनतम रखा जाए। ऑस्ट्रेलियाई ओपन होगा लेकिन दर्शक मौजूद नहीं रहेंगे।' उन्होंने आगे कहा, "स्कूल और यूनिवर्सिटी सोमवार से बुधवार तक बंद रहेंगे। इसके अलावा शादी या धार्मिक आयोजन के लिए लोगों के जुटने पर प्रतिबंध रहेगा।"

  • ऑस्ट्रेलियन ओपन 8 से 21 फरवरी तक चलेगा। इससे पहले यहां पहुंचाने वाली चार्टर्ड फ्लाइट में कोरोना के मामले पाये जाने के बाद खिलाड़ियों को 14 दिन कड़े आइसोलेशन में रहना पड़ा था।
Next Story
Share it