Action India

बीसीबी ने अनुभवी स्पिनर अब्दुर रज्जाक को राष्ट्रीय पैनल में तीसरे वरिष्ठ चयनकर्ता के रूप में किया नामित

बीसीबी ने अनुभवी स्पिनर अब्दुर रज्जाक को राष्ट्रीय पैनल में तीसरे वरिष्ठ चयनकर्ता के रूप में किया नामित
X

ढाका। एक्शन इंडिया न्यूज़

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने स्पिनर अब्दुर रज्जाक को राष्ट्रीय पैनल में तीसरे वरिष्ठ चयनकर्ता के रूप में नामित किया है। बाएं हाथ के स्पिनर पूर्व कप्तान मिन्हाजुल आबेदीन (पैनल प्रमुख) और हबीबुल बशर के साथ काम करेंगे।

2004 और 2018 के बीच 200 अंतरराष्ट्रीय मैचों में बांग्लादेश के लिए खेलने वाले रज्जाक को काम संभालने के लिए अपने क्रिकेटिंग करियर को अलविदा कहना होगा। बीसीबी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "बोर्ड ने बांग्लादेश के पूर्व बाएं हाथ के स्पिनर अब्दुर रज्जाक को राष्ट्रीय चयन पैनल में शामिल करने को मंजूरी दी है।"

रज्जाक, जिन्होंने सभी प्रारूपों में 279 विकेट लिए हैं, को लगता है कि घरेलू क्षेत्र में कप्तानी करने का उनका अनुभव उनकी भूमिका के दौरान काम आएगा। वह 200 एकदिवसीय विकेट लेने वाले पहले बांग्लादेशी गेंदबाज हैं।

अपनी नई भूमिका के बारे में रज्जाक ने कहा,"मेरा खेल का अनुभव निश्चित रूप से इस संबंध में मूल्यवान होगा। मैं क्रिकेट खेलता था और अब मुझे राष्ट्रीय टीम बनाने में मदद करनी है। मैं लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में कप्तानी कर रहा हूं और मैंने अक्सर टीम बनाने में मदद की है। लेकिन यहां अपेक्षाएँ अधिक हैं। लेकिन फिर भी, मुझे विश्वास है कि मैं इसे प्रबंधित कर सकता हूं।"

उन्होंने कहा, "मुझे पूरा यकीन है कि मुझे रिटायर होना है। मैंने अभी तक इसका उल्लेख नहीं किया है क्योंकि मुझे नियुक्ति पत्र का इंतजार है लेकिन निश्चित रूप से जब मैं इस नई नौकरी से जुड़ता हूं, तो मुझे खेलना छोड़ना होगा।"


Next Story
Share it