Action India

सुनील छेत्री अपने करियर का समापन बेंगलुरू एफसी की तरफ से ही करेंगे : नौशाद मूसा

सुनील छेत्री अपने करियर का समापन बेंगलुरू एफसी की तरफ से ही करेंगे : नौशाद मूसा
X

वास्को। एक्शन इंडिया न्यूज़

बेंगलुरू एफसी ने भले ही इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीज़न का समापन हार के साथ किया हो, लेकिन अंतरिम मुख्य कोच नौशाद मूसा को लगता है कि स्टार खिलाड़ी और भारतीय कप्तान सुनील छेत्री क्लब के साथ ही अपने करियर का समापन करेंगे। जमशेदपुर एफसी ने गुरुवार को वास्को के तिलक मैदान स्टेडियम में बेंगलुरु एफसी पर 3-2 की जीत के साथ अपने सीज़न का समापन किया।

इस जीत के साथ ही जमशेदपुर ने छठें और बेंगलुरु ने सातवें स्थान के साथ लीग में अपना अभियान समाप्त किया। मैच के बाद आयोजित पत्रकार वार्ता में मूसा ने कहा, "जहां तक ​​सुनील (छेत्री) का सवाल है, मुझे लगता है कि वह बेंगलुरु एफसी नहीं छोड़ना चाहते हैं। वह बेंगलुरु एफसी में ही अपना करियर खत्म करेंगे। सात साल से क्लब के लिए उनकी जो भावना है, मुझे यकीन है कि वह क्लब से जुड़ी होगी।"

जमशेदपुर के खिलाफ मैच में बेंगलुरु ने युवा खिलाड़ियों को मैदान में उतारा, लेकिन अनुभवहीन रक्षापंक्ति पूरी तरह से असफल रही और टीम को पहले ही हाफ में तीन गोल खाने पड़े। मूसा ने कहा, "युवाओं को मौका दिया गया था,लेकिन जैसा सोचा था, चीजें वैसी नहीं हुईं और पहले ही हाफ में तीन गोल खाने पड़े और फिर यहां से वापसी करना मुश्किल हो गया।" सीजन समाप्त होने के साथ, अंतरिम मुख्य कोच ने कहा कि उन्होंने कोच के रूप में दबाव को संभालने का तरीका सीखा जो भविष्य में उनकी मदद करेगा। उन्होंने कहा,"कोच के रूप में यह खिलाड़ियों और विरोधियों के बारे में एक सीखने का क्षण रहा है। मैंने परिस्थितियों को संभालना सीखा है। आने वाले वर्षों में, यह मेरी मदद करेगा।"

Next Story
Share it