Action India

99 रन पर आउट होना दुर्भाग्यपूर्ण: गेल

99 रन पर आउट होना दुर्भाग्यपूर्ण: गेल
X

अबू धाबी । एक्शन इंडिया न्यूज़

किंग्स इलेवन पंजाब के ताबडतोड बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा कि 99 रन पर आउट होना दुर्भाग्यपूर्ण है। बता दें कि गेल ने आईपीएल मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 63 गेंदो पर 99 रनों की एक शानदार पारी खेली, मगर वे आखिरी ओवर में जोफ्रा आर्चर की गेंद पर बोल्ड हो गए, जिसके चलते वे आईपीएल में अपने सातवें शतक से चूक गए।

99 पर आउट होने पर बात करते हुए गेल ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण था, लेकिन ये चीजें होती हैं।

उन्होने कहा, "99 पर आउट होना दुर्भाग्यपूर्ण था, ये चीजें होती रहती हैं, लेकिन यह एक अच्छी गेंद थी, फिर भी अच्छा लग रहा है। सच कहूं, तो यह मेरे खेल के मानसिक पहलू को दर्शाता है। मैं उसी तरह क्रिकेट का आनंद ले रहा हूं। मुझे अपनी बेल्ट में आईपीएल ट्रॉफी का शौक है, लेकिन अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है।"

गेल ने आगे कहा, "यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मैच था। हम इसे जीतना चाहते थे। मुझे युवाओं के साथ बल्लेबाजी करने में मज़ा आ रहा है और यह अच्छी बात है। मुझे रिकॉर्ड (1000 छक्के) के बारे में नहीं पता था, मैं गेंद को अच्छी तरह से मार रहा हूं। वर्षों से की गई कड़ी मेहनत और समर्पण ने भुगतान किया है। मैं आज शतक से चूक गया, लेकिन मेरे दिमाग में यह एक शतक था।"

मैच के शुरुआती ओवर में मनदीप सिंह का विकेट गिरने के बाद गेल ने दूसरे विकेट के लिए कप्तान केएल राहुल के साथ 120 रन जोड़े। गेल ने अपनी पारी में कुल छह चौके और आठ छक्के जडे। हालांकि पंजाब को इस मुकाबले में पांच विकेट से हार का सामना करना पडा।

Next Story
Share it