Action India

सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने पर क्रिकेटर सुरेश रैना सहित 34 गिरफ्तार

सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने पर क्रिकेटर सुरेश रैना सहित 34 गिरफ्तार
X
  • सहार पुलिस स्टेशन में ही टेबल जमानत देकर रिहा कर दिया गया

मुंबई । एक्शन इंडिया न्यूज़

मुंबई विमानतल के पास ड्रैगन फ्लाई क्लब पर मुंबई पुलिस ने छापा मारकर क्रिकेटर सुरेश रैना सहित 34 लोगों को गिरफ्तार किया। बाद में इन सभी को कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद सहार पुलिस स्टेशन में ही टेबल जमानत देकर रिहा कर दिया गया। इनमें सुरेश रैना, गायक गुरु रंधावा, फिल्म अभिनेता की पूर्व पत्नी सुझैन सहित 27 हाईप्रोफाइल सेलिब्रिटिज व 7 होटलकर्मी शामिल हैं।

मुंबई में अनलॉक शुरू होने के बाद रात 11 बजे तक होटल व पब, नाइट क्लब को शुरू किए जाने की अनुमति दी गई है लेकिन मुंबई में नाइट क्लब रात भर चल रहे हैं। इसी वजह से मंगलवार को तड़के साढ़े तीन बजे पुलिस उपायुक्त जैन ने सहार पुलिस स्टेशन की टीम के साथ ड्रैगन फ्लाई क्लब पर छापा मारा। क्लब में सभी लोग मास्क का उपयोग व सामाजिक दूरी का पालन नहीं कर रहे थे।

पुलिस के छापे की भनक लगते ही क्लब में कई सेलिब्रिटी भाग निकले। पुलिस ने सभी का पता लगाकर उन्हें नोटिस जारी कर रही है। पकड़े गए लोगों पर धारा 188 व कोरोना महामारी ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। सहार पुलिस स्टेशन ने ड्रैगन फ्लाई क्लब के मालिक को भी नोटिस जारी किया है और उनसे पूछताछ करने वाली है।

Next Story
Share it