Action India

डैनियल बेल-ड्रमंड ने केंट क्रिकेट के साथ अपना अनुबंध तीन साल के लिए बढ़ाया

डैनियल बेल-ड्रमंड ने केंट क्रिकेट के साथ अपना अनुबंध तीन साल के लिए  बढ़ाया
X

कैंटरबरी । एक्शन इंडिया न्यूज़

सलामी बल्लेबाज डैनियल बेल-ड्रमंड ने केंट क्रिकेट के साथ तीन साल का अनुबंध विस्तार किया है। वह 2023 सीज़न के अंत तक, क्लब में बने रहेंगे। डैनियल 2010 में सात साल की उम्र में केंट के साथ अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने क्लब के लिए सभी प्रारूपों में 291 मैच खेले हैं और 33.79 की औसत से 11,694 रन बनाए हैं।

डैनियल ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "मैं 20 वर्षों से केंट के लिए खेल रहा हूं। इस प्रतिभाशाली केंट दस्ते का हिस्सा बनना बेहद रोमांचक है।"

उन्होंने आगे कहा, "केंट के साथ अपने करार के विस्तार करने का निर्णय आसान था - ड्रेसिंग रूम में हर कोई जानता है कि अधिक परिश्रम और समर्पण के साथ, कॉउंटी खिताब हमारे लिए दूर नहीं है।" वर्ष 2020 में, 27 वर्षीय डैनियल विटालिटी ब्लास्ट के शीर्ष स्कोरर हैं,

उन्होंने 11 मैचों में 42.30 की औसत से 423 रन बनाए हैं। क्लब के कप्तान सैम बिलिंग्स जब इंग्लैंड के साथ अंतरराष्ट्रीय दौरे पर थे, डैनियल ने आठ मैचों में केंट की कप्तानी की थी, जिसमें से उन्हें पाँच में जीत हासिल हुई थी।

केंट क्रिकेट के निदेशक, पॉल डाउटन ने कहा," डैनियल केवल 27 साल के होने के बावजूद, दस वर्षों से केंट क्रिकेट की पहली टीम का अभिन्न हिस्सा रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "वह एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं, जो 2019 में चैंपियनशिप में हमारे प्रमुख रन-स्कोरर थे और 2020 में वाइटलिटी ब्लास्ट में क्लब के अग्रणी रन-स्कोरर थे।"

Next Story
Share it