Action India

भारत के पास अच्छी गुणवत्ता वाले खिलाडी हैं : डैरन लहमन

भारत के पास  अच्छी गुणवत्ता वाले खिलाडी हैं : डैरन लहमन
X

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और कोच डैरन लहमन का मानना है कि पहले टेस्ट में हार का सामना करने के बाद भारतीय टीम दूसरे टेस्ट में अच्छी वापसी कर सकती है। लहमन का कहा कि भारत के पास कुछ अच्छी गुणवत्ता वाले खिलाडी हैं जो उन्हें दूसरे टेस्ट में बराबरी दिला सकते हैं।

बता दें कि, भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में हुए पहले डे-नाइट टेस्ट की दूसरी पारी में अपने न्यूनतम स्कोर 36 पर ऑउट हो गयी थी, जिसके चलते उन्हें तीसरे दिन ही 08 विकेट से हार का सामना करना पडा था। हालांकि लहमन का मानना है कि एमसीजी में होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाजों को वहां कि फ्लेट पिच रास आएगी, और वे बोर्ड पर अच्छा स्कोर लगा सकते हैं।

लहमन ने एसए स्पोर्ट्सडे को बताया, "यह उनके (भारत) लिए अब कठिन होगा, लेकिन उनके पास कुछ अच्छी गुणवत्ता वाले खिलाडी हैं, जो उन्हें वापसी करवा सकते हैं।" लेहमन ने यह भी कहा कि बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए एमसीजी की पिच चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को अधिक पसंद आएगी।

उन्होने कहा, "वे निश्चित रूप से गेंद के साथ परेशानी पैदा कर सकते हैं, बात सिर्फ यह है कि क्या उनके बल्लेबाज उछाल का सामना कर सकते हैं? एमसीजी की पिच उन्हें थोड़ी बेहतर लगेगी क्योंकि यह थोडी फ्लैट है।"

भारत अपने दो प्रमुख खिलाड़ियों - कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बिना मैदान में उतरेगा। विराट अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते भारत वापस लौट गए, जबकि शमी की कलाई में फ्रैक्चर है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए 26 दिसंबर को एक दूसरे का सामना करेंगी। चार मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे है।

Next Story
Share it