Top
Action India

हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर हुए हारिस सोहेल

हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर हुए हारिस सोहेल
X

कार्डिफ। एक्शन इंडिया न्यूज़

पाकिस्तानी बल्लेबाज हारिस सोहेल हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए हैं। सोहेल पिछले सप्ताह डर्बी में एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान चोटिल हुए थे। बुधवार को यहां किए गए एमआरआई में ग्रेड थ्री की चोट का पता चला, जिसके बाद वह दौरे से बाहर हो गए।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मेडिकल पैनल ने बाएं हाथ के मध्यक्रम के बल्लेबाज को पुनर्मूल्यांकन से पहले चार सप्ताह के पुनर्वास कार्यक्रम से गुजरने की सलाह दी है।

हारिस, जिन्हें केवल एकदिवसीय मैचों के लिए चुना गया था, लाहौर में राष्ट्रीय उच्च प्रदर्शन केंद्र में पुनर्वास कार्यक्रम से गुजरने के लिए पाकिस्तान लौटेंगे।

हारिस ने एक बयान में कहा, "मैं टीम की सफलता में योगदान देने और टीम में अपनी स्थिति मजबूत करने के अपने उद्देश्य के तहत एकदिवसीय मैचों के लिए उत्सुक था।"

उन्होंने कहा, "इस पृष्ठभूमि में, मैं निराश हूं कि मेरा दौरा छोटा हो गया है, लेकिन मैं लाहौर लौटूंगा और एक पुनर्वास कार्यक्रम से गुजरूंगा ताकि मैं 2021-22 सीज़न के लिए पूरी तरह से ठीक हो सकूं।"

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला आज देर शाम से शुरू होगी, एकदिनी श्रृंखला के बाद 16, 18 और 20 जुलाई को तीन टी20 मैच खेले जाएंगे।

पाकिस्तानी टीम 21 जुलाई को वेस्टइंडीज के लिए रवाना होगी, जहां टीम 27 जुलाई से 24 अगस्त तक पांच टी20 और दो टेस्ट मैच खेलेगी।


Next Story
Share it