Action India
खेल

वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन पर मोईन अली ने सीएसके को दिया श्रेय

वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन पर मोईन अली ने सीएसके को दिया श्रेय
X

दुबई। एक्शन इंडिया न्यूज़


इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली ने टी-20 विश्व कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बिताए पल को श्रेय दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए सीएसके में मेरी भूमिका बहुत अहम थी। मैं वहां खुद को सहज महसूस कर रहा था।


टी-20 विश्व कप में शनिवार को इंग्लैंड ने अपने पहले मुकाबले में गत चैंपियन वेस्टइंडीज को 6 विकेट से करारी शिकस्त देकर शानदार जीत दर्ज की। मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए वेस्टइंडीज को मात्र 55 पर ऑलआउट कर देती है। इसके बाद इंग्लैंड ने 8.2 ओवर में 56 रन बनाकर 6 विकेट से आसान जीत दर्ज की। इंग्लैंड की इस जीत में शानदार प्रदर्शन करते हुए मोईन अली ने 4 ओवर में 17 रन देकर दो विकेट लिए, जिसमें एक मेडन ओवर भी शामिल है।

मैच के बाद मोईन अली ने कहा कि सीएसके में भूमिका मेरे लिए वास्तव में अच्छी थी। मैंने वहां काफी सहज महसूस किया। मैं बल्ले और गेंद दोनों से खुद को जुड़ा पा रहा था। वहां सेमीफाइनल और फाइनल जैसे बड़े मैच खेला और फिर विश्व कप में खेलने आना अच्छा है।

मोईन अली आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से एक थे। उन्होंने सीएसके लिए इस सीजन 137.3 के स्ट्राइक रेट से 357 रन बनाए और 6.35 की इकोनॉमी के साथ 6 विकेट लिए थे।

Next Story
Share it