Action India

फाफ डु प्लेसिस को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिनी श्रृंखला में आराम

फाफ डु प्लेसिस को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिनी श्रृंखला में आराम
X

केपटाउन । एक्शन इंडिया न्यूज़

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस इंग्लैंड के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिनी श्रृंखला में नहीं खेलेंगे। उन्हें इस श्रृंखला के लिए आराम दिया गया है। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने गुरुवार को उक्त जानकारी दी।

डु प्लेसिस के अलावा कागिसो रबाडा, पाइट वैन बिलजोन, ब्योर्न फोर्टुइन और रीजा हेंड्रिक्स को टीम से बाहर किया गया है।

सीएसए ने एक बयान में कहा,"इंग्लैंड के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए फाफ डु प्लेसिस को आराम दिया गया है, जबकि कागिसो रबाडा (चोटिल), पीट वैन बिलजोन, ब्योर्न फोर्टुइन और रीजा हेंड्रिक्स (सभी 4-दिवसीय घरेलू श्रृंखला में वापसी करने के लिए) को बाहर किया गया है।

डु प्लेसिस को आखिरी बार इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्न तीन मैचों की टी 20 श्रृंखला में खेलते हुए देखा गया था। डु प्लेसिस ने इस श्रृंखला में 121 रन बनाये थे। जिसमें उनका सर्वोच्च स्कोर 58 रन था। इस हफ्ते की शुरुआत में, तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा को इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से चोट के कारण बाहर कर दिया गया था। सीएसए ने पुष्टि की थी कि रबाडा की चोट को ठीक होने में लगभग तीन सप्ताह लगेंगे।

रबाडा को आखिरी बार इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टी 20 श्रृंखला में एक्शन में देखा गया था। तेज गेंदबाज ने पहले टी 20 मैच में हिस्सा लिया और वह सिर्फ एक विकेट लेने में सफल रहे। इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की श्रृंखला का पहला एकदिनी शुक्रवार को खेला जाएगा।

Next Story
Share it