Action India

एफआईएच हॉकी प्रो लीग : ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच स्थगित हुए मैच जून में खेले जाएंगे

एफआईएच हॉकी प्रो लीग : ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच स्थगित हुए मैच जून में खेले जाएंगे
X

पर्थ। एक्शन इंडिया न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले एफआईएच हॉकी प्रो लीग के मैच जो पहले कोरोनावायरस संकट के कारण स्थगित कर दिए गए थे, अब पर्थ में 26 और 27 जून को खेले जाएंगे।

अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) के अनुसार, यह पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच संगरोध-मुक्त यात्रा की अनुमति देने के कारण संभव हुआ है।

एफआईएच ने मंगलवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, " अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच), हॉकी ऑस्ट्रेलिया और हॉकी न्यूजीलैंड को यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि दोनों देशों के बीच खेले जाने वाले एफआईएच हॉकी प्रो लीग के मैच, जो कि वर्तमान वैश्विक कोविड-19 महामारी के कारण स्थगित कर दिये गए थे, अब पर्थ में 26 और 27 जून को खेले जाएंगे।"

ग्रेट ब्रिटेन और भारत के बीच एफआईएच हॉकी प्रो लीग मैच पिछले महीने चल रहे कोरोनावायरस संकट के कारण स्थगित कर दिए गए थे और हॉकी के शासी निकाय ने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड खेलों के लिए तारीख खोजने की कोशिश जारी है।

इसके अलावा, स्पेन और जर्मनी के खिलाफ भारत के आगामी एफआईएच हॉकी प्रो लीग के मैच जो क्रमशः 15, 16, 22 और 23 मई को खेले जाने वाले थे, पिछले सप्ताह कोरोनावायरस महामारी के कारण स्थगित कर दिये गये थे।


Next Story
Share it