Action India

वालीबाल में गोयरा ने बांदा को हराकर विजेता ट्राफी पर कब्जा किया

वालीबाल में गोयरा ने बांदा को हराकर विजेता ट्राफी पर कब्जा किया
X

बांदा । एक्शन इंडिया न्यूज़

एकलव्य महाविद्यालय दुरेडी रोड बांदा में एकदिवसीय वालीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें मध्यप्रदेश की गोरिहार, कबरे का पुरवा, गोयरा व बांदा की टीमों ने भाग लिया।फाइनल मैच बांदा व गोयरा के बीच खेला गया गोयरा की टीम ने बांदा को पराजित कर विजेता ट्राफी पर अपना कब्जा किया।

प्रतियोगिता का उद्घाटन एकलव्य महाविद्यालय की प्रबंधक श्रीमती शकुंतला निषाद के कर कमलों द्वारा किया गया। सर्वप्रथम सभी टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खिलाड़ियों को खेल एवं खिलाड़ियों के बीच आपसी सद्भावना और खेल के प्रति समर्पित भाव, अनुशासन के रूप में खेलने का मंत्र प्रदान किया। पहला मैच कबरे का पुरवा और बांदा के बीच मैच खेला गया, जिसमें बांदा की टीम ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में सीधे सेटों में 25-21 व 25-23 से मैच अपने नाम कर फाइनल में जगह बनाई। दूसरा मैच पढवार (गोरिहार) व गोयरा की टीमों के मध्य मैच खेला गया। जिसमें गोयरा ने पढवार को सीधे सेटों में 25-15 व 25-22 से मैच अपने नाम कर फाइनल में प्रवेश किया।

फाइनल मैच बांदा व गोयरा के बीच खेला गया

रोमांचकता से भरे इस मैच में गोयरा की टीम ने बांदा की टीम को सीधे सेटों में 25-20 व 25-23से पराजित कर विजेता ट्राफी पर अपना कब्जा किया।मैच समाप्ति के पश्चात विजेता व उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरुस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया। मैच में निर्णायक की भूमिका नोमान खान, सुमन सिंह चौहान, संजय सिंह व दीपक तिवारी ने निभाई। मैच के दौरान सी एल मौर्य, डा.कृष्णपाल, वेद प्रकाश गुप्ता, संजय कुशवाहा, मो०शमीम खान, संजय निषाद, शिवशंकर, हामिद खान सहित दुरेडी गाँव के दर्शकों ने इस दौरान उपस्थित होकर खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया।

Next Story
Share it