Action India

ड्रेसिंग रूम का माहौल अब काफी सुकून भरा : रितुराज गायकवाड़

ड्रेसिंग रूम का माहौल अब काफी सुकून भरा : रितुराज गायकवाड़
X

दुबई । एक्शन इंडिया न्यूज़

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ ने कहा कि ड्रेसिंग रूम का माहौल अब काफी सुकून भरा है और ऐसा नहीं लगता कि हम प्रतियोगिता से बाहर हो गए हैं।

सीएसके इस सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्लेऑफ में पहुंचने में विफल रही है और अंक तालिका में सबसे नीचे की टीम है। हालांकि, टीम ने गुरुवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को छह विकेट से हराया। गायकवाड़ ने मैच में 72 रन बनाकर सीएसके को 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में महत्वपूर्ण मदद की।

गायकवाड़ ने आईपीएल के आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में साथी खिलाड़ी शेन वॉटसन से कहा, "जाहिर है कि टीम के लिए अपना फॉर्म जारी रखना और टीम के लिए जीत दर्ज करने से बेहतर कुछ नहीं हैं। उम्मीद है कि हम टूर्नामेंट को जीत के साथ खत्म कर अगले साल बेहतर तैयारी के साथ उतरें।"

उन्होंने कहा, "ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी सुकून भरा है। ऐसा नहीं लगता कि हम टूर्नामेंट से बाहर हैं। पहले मैच के दौरान और अब माहौल एक जैसा है।"

गायकवाड़ ने वॉटसन के साथ बल्लेबाजी करने को लेकर कहा कि यह एक सपने के सच होने जैसा है। मैच के दौरान वॉटसन ने अपनी शानदार पारी के लिए गायकवाड़ की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, "रितुराज की बल्लेबाजी को इतनी अच्छी तरह से और इतने शानदार तरीके से देखना एक सौभाग्य की बात है। आईपीएल जैसे एक बड़े मंच पर जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहे हैं, वह शानदार है।"

Next Story
Share it