Action India

सुपर ओवर से पहले घबराया नहीं, बल्कि निराश था : गेल

सुपर ओवर से पहले घबराया नहीं, बल्कि निराश था : गेल
X

दुबई । एक्शन इंडिया न्यूज़

मुंबई इंडियंस के खिलाफ दूसरे सुपर ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब को जीत दिलाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा कि वह सुपर ओवर से पहले घबराए हुए नहीं थे, बल्कि टीम के इस स्थिति में आने से निराश थे।

पंजाब और मुंबई के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया मैच सुपर ओवर में भी टाई रहा था और दूसरा सुपर ओवर खेला गया था जहां गेल ने टीम को जीत दिलाई थी। मैच के बाद गेल ने अपनी टीम के मयंक अग्रवाल से कहा, "नहीं मैं घबराया हुआ नहीं था। मैं गुस्सा और निराश था कि हम अपने आप को इस स्थिति में लाए।"

दोनों टीमों ने 20-20 ओवरों में समान 176 का स्कोर किया था और फिर मैच सुपर ओवर में गया था। पहले सुपर ओवर में भी दोनों टीमें पांच-पांच रन बना सकी थी और मैच टाई रहा था इसके बाद मैच का फैसला दूसरे सुपर ओवर में निकला था। मोहम्मद शमी ने पहले सुपर ओवर में मुंबई के दो बेहतरीन बल्लेबाजों रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक को छह रन नहीं बनाने दिए थे।

गेल ने कहा, "शमी मैन ऑफ द मैच हैं। रोहित और डी कॉक के सामने छह रनों का बचाव करना यह शानदार है। मैंने आपको नेट्स में खेला है और जानता हूं कि आप यॉर्कर को अच्छे से डाल सकते हो। आज भी वो आए और हमारे लिए अपना काम किया।"

Next Story
Share it