Action India

मनीष पांडे का विकेट सबसे महत्वपूर्ण था : क्रिस जॉर्डन

मनीष पांडे का विकेट सबसे महत्वपूर्ण था : क्रिस जॉर्डन
X

दुबई । एक्शन इंडिया न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली 12 रनों की रोमांचक जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने कहा कि मनीष पांडे का विकेट सबसे महत्वपूर्ण था। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 126 रन बनाए।

जवाब में हैदराबाद की टीम 19.5 ओवरों में 114 रनों पर सिमट गई। पंजाब के लिए जॉर्डन और अर्शदीप सिंह ने तीन-तीन विकेट लिए। जॉर्डन ने मैच में मनीष पांडे, जेसन होल्डर और राशिद खान का विकेट लिया। लेकिन जॉर्डन ने पांडे के विकेट को सबसे महत्वपूर्ण करार दिया।

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स को बताया, "मुझे लगता है कि मनीष का विकेट सबसे महत्वपूर्ण विकेट था।"

वहीं युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप ने आखिरी ओवर में अपने सभी तीन विकेट लिए। उनके पास हैट्रिक पूरा करने का अवसर भी था, लेकिन अर्शदीप ने कहा कि वह हैट्रिक लेने के बजाय डॉट बॉल पर ज्यादा ध्यान दे रहे थे।

अर्शदीप ने कहा, "मैं हैट्रिक की तलाश में नहीं था। मैं डॉट बॉल फेंकना चाह रहा था। मुख्य योजना चीजों को सरल रखने की थी।" इस जीत के साथ, पंजाब के अब 10 अंक हैं और वह अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। दूसरी ओर, हैदराबाद 8 अंकों के साथ छठे स्थान पर है।

Next Story
Share it