Action India

मैक्सवेल टीम के लिए सबकुछ करने को तैयार रहते हैं : केएल राहुल

मैक्सवेल टीम के लिए सबकुछ करने को तैयार रहते हैं : केएल राहुल
X

दुबई । एक्शन इंडिया न्यूज़

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली 5 विकेट की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल की तारीफ करते हुए उन्हें एक बेहतरीन 'टीम मेन' बताया है। मैक्सवेल ने इस मैच में 24 गेंद पर 32 रन बनाए।

मैच के बाद केएल राहुल ने कहा, "मैक्सवेल नेट्स में काफी जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे थे। वो टीम के लिए सबकुछ करने को तैयार रहते हैं और हमें पता है कि उनके होने से टीम कितनी बैलेंस रहती है। हमारी यही रणनीति थी कि प्वॉइंट्स टेबल की टॉप 2 टीमों को हराना है। पिछले मुकाबले के बाद मैं सो नहीं पाया था क्योंकि वो मुकाबला सुपर ओवर तक नहीं जाना चाहिए था। हम इस मोमेंटम को आगे भी बरकरार रखना चाहते।"

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में शिखर धवन के नाबाद 106 रनों की शतकीय पारी की बदौलत 5 विकेट पर 164 रन बनाए थे,जवाब में पंजाब ने इस लक्ष्य को 19 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाकर मैच जीत लिया।

राहुल ने कहा, "जब आप 6 बैट्समैन और एक ऑलराउंडर के साथ खेलते हैं तो फिर टॉप 4 के एक बल्लेबाज को रन जरुर बनाने होते हैं। इस चीज पर हमें काम करने की जरुरत थी। पिछले मुकाबले में जिस तरह से मोहम्मद शमी ने गेंदबाजी की थी उसकी वजह से उनका आत्मविश्वास काफी ज्यादा बढ़ गया था। अर्शदीप ने दो ओवर पावरप्ले और एक ओवर डेथ ओवर में गेंदबाजी की। उन्होंने 6 यॉर्कर जबरदस्त तरीके से डाले।"

बता दें कि दिल्ली के खिलाफ पंजाब की यह लगातार तीसरी जीत है। इस मैच से पहले पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी थी। इस जीत के साथ ही पंजाब के 10 मैचों में 8 अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

Next Story
Share it