Top
Action India

आरसीबी के स्पिन गेंदबाजों से सीख लेकर ही सही लाइन लेंथ पर गेंदबाजी की : मुरुगन अश्विन

आरसीबी के स्पिन गेंदबाजों से सीख लेकर ही सही लाइन लेंथ पर गेंदबाजी की : मुरुगन अश्विन
X

शारजाह । एक्शन इंडिया न्यूज़

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(आरसीबी) के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले मुरुगन अश्विन ने कहा कि उन्होंने आरसीबी के स्पिन गेंदबाजो से सीख लेकर ही सही लाइन लेंथ पर गेंदबाजी की। अश्विन ने खतरनाक आरोन फिंच और वॉशिंगटन सुंदर के विकेट लिए तथा 4 ओवर में केवल 23 रन दिए। किंग्स इलेवन ने गुरुवार को खेला गया यह मैच 8 विकेट से जीता।

अश्विन ने कहा कि आरसीबी की कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 82 रन से जीत के दौरान उन्होंने युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर की गेंदबाजी का विश्लेषण किया जिससे उन्हें शारजाह के अपेक्षाकृत छोटे मैदान पर सही लेंथ हासिल करने में मदद मिली।

उन्होंने मैच के बाद कहा,"गेंद बल्ले पर थोड़ा रुककर आ रही थी। यह सहीं लेंथ पर गेंद करने से जुड़ा था। आरसीबी ने जो पिछला मैच खेला था, मैंने उसे देखा था। मैंने इस पर गौर किया था कि उनके स्पिनर किस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं। मैंने उससे सीख ली। मैं सही लेंथ पर गेंदबाजी करना चाहता था और जितना संभव हो दोनों तरफ टर्न करना चाहता था।"

अश्विन ने कहा कि छोटे मैदान पर गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण है और आपको इसे स्वीकार करना होगा। आपको इससे तालमेल बिठाना होगा और हमने अभ्यास में ऐसा ही किया।

Next Story
Share it