Action India

पॉवरप्ले में चार विकेट खोने के बाद वापसी करना मुश्किल होता है:स्मिथ

पॉवरप्ले में चार विकेट खोने के बाद वापसी करना मुश्किल होता है:स्मिथ
X

दुबई । एक्शन इंडिया न्यूज़

कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली 60 रनों की हार पर निराशा व्यक्त करते हुए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि पावरप्ले में चार विकेट खोने के बाद वापसी करना काफी मुश्किल होता है।

बतादें कि केकेआर ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 191 रन बनाए।केकेआर के लिए कप्तान इयोन मॉर्गन ने सबसे ज्यादा 68 रन बनाए।

जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में 131 रन ही बना पाई। रॉबिन उथप्पा ने पहली ही गेंद पर छक्का मार अच्छी शुरुआत दिलाने की कोशिश की, लेकिन पहले ओवर की आखिरी गेंद पर वह बोल्ड हो गए। यहां से राजस्थान लगातार विकेट खोती रही। इस हार के साथ ही राजस्थान की टीम आईपीएल 13 से बाहर हो गई।

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, "मुझे लगा था कि यह 180 का विकेट है। यहां थोड़ी ओस थी। पावरप्ले में चार विकेट खोना काफी बुरा रहा, वहां से वापसी करना काफी मुश्किल होता है।"

पैट कमिंस ने राजस्थान की हार की नीवं रख दी थी। उन्होंने पावर प्ले में राजस्थान के मुख्य बल्लेबाजों बेन स्टोक्स, उथप्पा, स्मिथ को आउट किया।

स्मिथ ने कहा, "कमिंस ने अच्छी लैंग्थ पर गेंदबाजी की। हमें शुरुआत अच्छी मिली, लेकिन इसके बाद हम लगातार विकेट खोते रहे। लीग का अंत दुर्भाग्यपूर्ण रहा।"

उन्होंने कहा, "हमने लीग की अच्छी शुरुआत की थी और इस मैच से पहले भी दो मैच जीते थे। मध्य में हम अपनी राह भटक गए। हमारे बल्लेबाजों, शीर्ष चार और पांच बल्लेबाजों ने जिम्मेदारी नहीं ली।"

Next Story
Share it