Action India

आईपीएल : अपने आखिरी लीग मुकाबले में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी चेन्नई सुपरकिंग्स

आईपीएल : अपने आखिरी लीग मुकाबले में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी चेन्नई सुपरकिंग्स
X

अबू धाबी। एक्शन इंडिया न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) के प्लेऑफ में जगह बना चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आज अपने आखिरी मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना करेगी। इस मुकाबले में केएल राहुल के नेतृत्व वाली पंजाब की टीम जहां अपना सम्मान को बचाने के लिए मैदान पर उतरेगी, वहीं महेन्द्र सिंह धोनी की टीम हार के हैट्रिक से बचना चाहेगी।

पंजाब की टीम लगभग सीजन 2021 से बाहर हो चुकी है उनके 13 मैचों में 10 अंक हैं। उनका सीजन पिछले सीजन के मुकाबले थोड़ा खराब साबित हो रहा है। एक तरफ जहां ओपनिंग साझेदारी जबरदस्त फॉर्म में है और टीम के लिए अच्छा कर रही है वहीं मध्यक्रम के बल्लेबाज इस पूरे सीजन में फ्लॉप साबित हो रहे हैं। यही कारण रहा है कि पंजाब की टीम 10 मैचों में से केवल 5 मैच ही जीत सकी है। एक तरफ केएल राहुल 12 मैच में 528 रन बना चुके हैं और दूसरी तरफ उनके साथी मयंक अग्रवाल 11 मैच में 429 रन बना चुके हैं और शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। हालांकि टीम के अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके हैं।

दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2021 में पूरी तरह लय में नजर नहीं आ रहे हैं और उनके साथी खिलाड़ी सुरेश रैना इस बार पूरे सीजन में लगातार खराब फार्म से जूझ रहे हैं। रैना ने 12 मैचों में मात्र 160 रन बनाए हैं। वही बात करें महेंद्र सिंह धोनी की उन्होंने 13 मैच में 84 रन बनाए हैं और लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी और रैना को बड़े मुकाबले से पहले इन दोनों का फॉर्म में आना बहुत जरूरी है।

हालांकि चेन्नई के सलामी बल्लेबाज फॉफ डूप्लेसी और ऋतुराज गायकवाड़ जबरदस्त फार्म में हैं और दोनों के बीच अब तक 500 रन से ऊपर की साझेदारी हो चुकी है। गायकवाड़ ने जहां 13 मैच में 521 रन बनाए हैं, वहीं, डुप्लेसी की 13 मैचों में 470 रन बना चुके हैं।

Next Story
Share it