Action India

आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने पर दिनेश कार्तिक को लगी फटकार

आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने पर दिनेश कार्तिक को लगी फटकार
X

शारजाह। एक्शन इंडिया न्यूज़


कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को बुधवार को शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए फटकार लगाई गई है। हालांकि किस घटना के लिए उन्हें फटकार लगी, इसका उल्लेख नहीं किया गया है।


आईपीएल के एक बयान में कहा गया, " कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 13 अक्टूबर को आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के कारण फटकार लगाई गई है। कार्तिक ने आईपीएल की आचार संहिता की धारा 2.2 का उल्लंघन यानी लेवल एक का अपराध स्वीकार कर लिया है। इसके लिए मैच रैफरी का फैसला अंतिम और सर्वमान्य होता है।"


बता दें कि इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 135 रन बनाए। जवाब में केकेआर ने 19.5 ओवरों में 7 विकेट पर 136 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। आखिरी ओवर तक खिंचे इस मैच में राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगातार केकेआर के लिए फाइनल का टिकट कटा लिया। वेंकटेश अय्यर ने शानदार 55 रनों की पारी खेली और इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Next Story
Share it