Action India

आईपीएल : पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने रखा 121 रनों का लक्ष्य

आईपीएल : पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने रखा 121 रनों का लक्ष्य
X

चेन्नई। एक्शन इंडिया न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 14वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने जीत के लिए 121 रनों का लक्ष्य रखा है। पंजाब किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 19.4 ओवरों में 120 रनों पर सिमट गई।

पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पंजाब की शुरुआत खराब रही और चौथे ओवर में 15 के कुल स्कोर पर अनुभवी भुवनेश्वर कुमार ने केएल राहुल (04) को केदार जाधव के हाथों कैच करवाया।

पावरप्ले में पंजाब ने छह ओवर में एक विकेट पर 32 रन बनाए। सातवें ओवर में 39 के कुल स्कोर पर मंयक अग्रवाल (22 रन) को खलील अहमद ने आउट कर पंजाब को दूसरा झटका दिया। इसके बाद निकोलस पूरन भी शून्य के स्कोर पर रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। 9वें ओवर में 47 के कुल स्कोर पर राशिद खान ने क्रिस गेल को पवेलियन भेज दिया। गेल ने 17 गेंदों पर 15 रन बनाए।

दीपक हुड्डा 13 रन बनाकर अभिषेक शर्मा के शिकार बने। मोजेस हेनरिकेज को अभिषेक शर्मा ने 14 रन पर आउट किया। 17वें ओवर में 101 के कुल स्कोर पर खलील अहमद की गेंद पर डेविड वॉर्नर ने फेबियन ऐलन (06) का बेहतरीन कैच पकड़कर पंजाब को।सातवां झटका दिया। खलील ने 19वें ओवर की पहली गेंद पर 110 के कुल।स्कोर पर शाहरुख खान (22) को आउट कर हैदराबाद को आठवीं सफलता दिलाई। 114 के कुल स्कोर पर सिद्धार्थ कौल ने मुरुगन अश्विन (09) को आउट कर पंजाब को नौवां झटका दिया।

120 के कुल स्कोर पर मोहम्मद शमी के रन आउट होने के साथ ही पंजाब की पारी का अंत हुआ। पंजाब की तरफ से खलील अहमद ने तीन,अभिषेक शर्मा ने दो और सिद्धार्थ कौल, भुवनेश्वर कुमार व राशिद खान ने 1-1 विकेट लिया।


Next Story
Share it