Action India
खेल

मैंने महेन्द्र सिंह धोनी से बहुत कुछ सीखा है : फाफ डु प्लेसिस

मैंने महेन्द्र सिंह धोनी से बहुत कुछ सीखा है : फाफ डु प्लेसिस
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में आज शाम मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। इस मुकाबले से पहले आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने सीएसके के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने एसएस से काफी कुछ सीखा है।

स्टार स्पोर्ट्स पर इनसाइड आरसीबी शो पर बोलते हुए, फाफ डु प्लेसिस ने कहा, "मैं चेन्नई का बहुत आभारी हूं और 10 से अधिक वर्षों से उनके साथ रहा हूं। मेरे दिल में उनका एक विशेष स्थान है और मैंने एमएस धोनी से बहुत कुछ सीखा है, वह एक शानदार कप्तान भी हैं, इसलिए मैं ऐसी स्थिति में बैठा हूं जहां मैं भारतीय क्रिकेट के दो महान कप्तानों से सीख सकता हूं।"

डु प्लेसिस ने आगे कहा, "चेन्नई के खिलाफ खेलना वाकई बहुत अच्छा होगा। जैसा कि मैंने कहा कि सीएसके के खिलाड़ियों और प्रशंसकों से मुझे जोअविश्वसनीय प्यार और सम्मान मिला है। वो काफी यादगार है, इसलिए सभी को फिर से देखने के लिए यह एक अच्छा दिन होगा। आरसीबी को जीत दिलाने के लिए मैं अपना शत-प्रतिशत दूंगा।"

बता दें कि IPL 2022 में चार बार की चैम्पियन सीएसके ने अभी तक चार मैच खेले हैं और चारों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। जबकि आरसीबी ने चार मैच में से तीन में जीत दर्ज की है और एक में हार का सामना करना पड़ा है।

Next Story
Share it