Action India

आईपीएल : अमित मिश्रा की जगह 27 वर्षीय लेग स्पिनर प्रवीण दुबे दिल्ली की टीम में शामिल

आईपीएल : अमित मिश्रा की जगह 27 वर्षीय लेग स्पिनर प्रवीण दुबे दिल्ली की टीम में शामिल
X

दुबई । एक्शन इंडिया न्यूज़

दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के बाकी बचे मैचों के लिए चोटिल अनुभवी स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा की जगह सोमवार को 27 वर्षीय लेग स्पिनर प्रवीण दुबे को टीम में शामिल किया है।

कर्नाटक के दुबे ने अपने राज्य के लिए 14 घरेलू टी 20 मैच खेले हैं, और उनके नाम 16 विकेट हैं। बता दें कि 03 अक्टूबर को शारजाह में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के मैच के दौरान मिश्रा फील्डिंग करते समय अपनी उंगली चोटिल करा बैठे थे। 37 वर्षीय मिश्रा के उंगली की सर्जरी हो चुकी है और फिलहाल वह ठीक हो रहे हैं।

आईपीएल में तीन हैट्रिक लेने वाले मिश्रा ने इस सीजन में केवल तीन मैच खेले हैं। मिश्रा आईपीएल इतिहास में 160 विकेट के साथ दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

मिश्रा ने कहा, "मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह चोट गंभीर इतनी होगी। मैंने सोचा था कि यह एक या दो मैच के लिए होगा लेकिन इसे अब स्वीकार करना होगा।"

उन्होंने कहा, "मैं खेलते हुए चोटिल हो गया था। गेंद को पकड़ने की कोशिश करना,मेरा 100 प्रतिशत देना थोड़ा संतोषजनक है। यह फिटनेस से संबंधित चोट नहीं है। जिसका मतलब है कि मैं ठीक हो रहा हूं।"

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2020 में 14 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है। दिल्ली की टीम अपने अगले मुकाबले में मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब का सामना करेगी।

Next Story
Share it